Saturday 4 April 2015

‘मिस्टर एक्स’ सफल हुई तो सिक्वल संभव: इमरान हाशमी

अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ का आगे सिक्वल बनाने की पूरी गुंजाइश है लेकिन यह फिल्म की सफलता पर निर्भर करता है.  ‘मिस्टर एक्स’ में इमरान के अलावा अमायरा दस्तूर है भी हैं. यह फिल्म आतंकवाद निरोधक दस्ते के अधिकारी (इमरान) के इर्द गिर्द घूमती है.

   
इमरान ने कहा, ‘‘इस फिल्म को ऐसे बनाया गया है कि आगे ‘मिस्टर एक्स 1’ ‘मिस्टर एक्स 2’ भी बन सके...परंतु आखिरी फैसला इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर सफलता पर निर्भर करेगा.’’ उन्होंने स्पष्ट किया कि फिल्म में उनका किरदार किसी सुपरहीरो का नहीं है.  इमरान ने कहा, ‘‘बहुत सारे लोग इसे एक सुपरहीरो फिल्म की तरह पेश कर रहे हैं लेकिन मैं मिस्टर एक्स को इस श्रेणी में नहीं रखूंगा.

मिस्टर एक्स सुपरहीरो फिल्म नहीं हैं क्योंकि अगर मैं बैटमैन से तुलना करता हूं तो वह जोकर को मारने से पहले कुछ सोचेगा लेकिन मिस्टर एक्स किसी को मारने से पहले नहीं सोचेगा.’’  महेश भट्ट के बैनर विशेष फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘मिस्टर ऐक्स’ आगामी 17 अप्रैल को रिलीज होगी. इमरान फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि उनका मानना है कि यह फिल्म अपने पांच साल के बेटे अयान को भी दिखा सकते हैं.


No comments:

Post a Comment